Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

ब्यूरो : (आखिर क्यों न्यूज़ ) : विश्व हिंदू संघ की एक विशेष बैठक राष्ट्रीय प्रधान अजय मेहता व राष्ट्रीय महासचिव अनिल गोयल की अध्यक्षता में हुई जिसमें आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू व आतंकवादी गोपाल चावला द्वारा पंजाब में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने के लिए की जा रही कोशिश की सख्त शब्दों में निंदा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए श्री मेहता ने कहा कि आतंकी अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे। श्री मेहता ने इन दोनों आतंकवादियों को कायर की संज्ञा देते हुए कहा कि विदेश में छुप कर बैठे हुए सभी आतंकी कायर हैं जो अपने विदेशी आकाओं को खुश करने के लिए भड़काऊ ब्यान देकर पंजाब का सौहार्द बिगाड़ने पर तुले रहते हैं जबकि उन्हें भी मालूम है कि खालिस्तान बनाने का उनका सपना कभी पूरा नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि हिंदू व सिखों का रिश्ता नाखून और मांस के रिश्ते की तरह है और गुरु जी का कोई भी सच्चा सिख खालिस्तान की मांग का समर्थन नहीं करता।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव अनिल गोयल ने कहा कि हिंदुओं को कमजोर न समझें। पहले भी हिंदुओं ने देश की एकता व अखंडता बनाए रखने के लिए बहुत बलिदान दिए हैं और आगे भी हिंदू सिख एकता बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश करते रहेंगे। उन्होंने देश विदेश में रहने वाले सभी सिख भाईचारे के लोगों से भी अपील की कि वे इन आतंकवादियों के बहकावे में मत आएं और देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने में सहयोग दें।
बैठक में शामिल विश्व हिंदू संघ के सभी सदस्यों ने इन आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कि विदेशों में बैठ कर जो भारत विरोधी अभियान वो चला रहे हैं, उससे अच्छा है कि यदि वो खुद भारत व पंजाब में आकर हमसे दो दो हाथ कर लें तो उन्हें पता चल जाएगा कि कौन कितने पानी में है। विश्व हिंदू संघ के सभी सदस्यों ने कहा कि हिंदू सिख एकता कभी भी उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। इस मौके पर पंजाब प्रधान राकेश शर्मा, चेयरमेन सुनीश अग्रवाल (लाड्डी) तथा जिला कपूरथला प्रधान रमन नेहरा आदि भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

By aakhirkyon

Its a web portal

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed