Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

कपूरथला ( आखिर क्यों न्यूज़ ) शिव सेना हिन्द की एक बेहद अहम बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष व्यापार सेना शिव सेना हिन्द जतिंदर छाबड़ा और पंजाब अध्यक्ष व्यापार सेना दीपक छाबड़ा की अध्यक्षता में सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन करते हुए कपूरथला में आयोजित की गई।

इस मौके कपूरथला पहुंचने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा का फूलमालाओं से ज्योति प्रकाश शर्मा,गुरबचन सिंह थिंद, राकेश छाबड़ा दीपक कुमार सागर अरोड़ा आदि नेताओ ने भव्य स्वागत किया।

Advertisements
Advertisements

इस अवसर पर उन के साथ राष्ट्रीय चैयरमैन भारतीय आंगरा, कौर कमेटी चैयरमैन रवीं शर्मा,अमित घई राष्ट्रीय चैयरमैन यूथ विंग,राहुल दुआ राष्ट्रीय महा सचिव,हरकीरत सिंह खुराना राष्ट्रीय अध्यक्ष सिख संगत,सौरव अरोड़ा पंजाब अध्यक्ष , पंजाब चैयरमैन नरिंदर राठौर, मीडिया एडवाइजर सुरिंदर शर्मा,राष्ट्रीय यूथ अध्यक्ष इशांत शर्मा, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष परविंदर भट्टी ,सोनू राणा पंजाब चेयरमैन,शिव दर्शन ढींगरा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,संदीप पाहवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,उत्तर भारत प्रभारी बंटी योगी,दीना नगर अध्यक्ष सम्पूर्ण सिंह विशेष रूप से शामिल हुए।

Advertisements

वही इस मौके निशांत शर्मा ने पार्टी में शामिल हुए दर्जनों युवाओं को सिरोपा डाल कर उन का स्वागत किया।

इस मौके निशांत शर्मा व भारतीय आंगरा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह, डीजीपी दिनकर गुप्ता की सराहना करते हुए कहा कि सीएम व डीजीपी की बदौलत पंजाब में गैंगस्टरों व आंतकियों की गिरफ्तारी से पन्नू जैसे देश द्रोहियों की पंजाब में हिंसा फैलाने की साजिशें ध्वस्त हुई है। जिस के लिए हम सीएम व डीजीपी साहिब का धन्यवाद करते है।

उन्होंने कहा कि हम पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता, पंजाब व केंद्र सरकार से मांग करते है कि जल्द से जल्द बिना देरी किये गद्दार व देश द्रोही गुरपतवंत सिंह पन्नू को विदेश से गिरफ्तार कर भारत लाकर फांसी के फंदे पर लटकाया जाए।

उन्होंने गैंगस्टरों व आंतकियों को चेतावनी दी कि पंजाब में हिंसा फैलाने से पहले ये याद रखे कि पंजाब के सीएम कैप्टन है और पुलिस की कमान जाबांज अधिकारी डीजीपी दिनकर गुप्ता के हाथ मे है। और आतंकी इतिहास उठाकर देख लें कैप्टन व डीजीपी ने आंतकियों व गैंगस्टरों का क्या हाल किया है।

उन्होंने कहा कि रेफरेंडम 2020 की मुहिम पाकिस्तान की भारत ही नही बल्कि सिखों के प्रति बड़ी साजिश है । और पाकिस्तान व खालिस्तान समर्थक सिखों के बहुत बड़े दुश्मन है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान खालिस्तान बनाने के लिए सिखों को भड़काकर पंजाब में हिंसा फैलाकर खून खराबा करना चाहता है!

वही पाकिस्तान खालिस्तान बनाकर भारत भर में इतिहासिक गुरु धामों व गुरुद्वारों के दर्शनों के लिए के लिए सिखों को बेमुख व तरसाना चाहता है।

इस तरह एक तरफ तो वह भारत की अखंडता पर प्रहार करना चाहता है वही दूसरी और सिखों के खिलाफ भी उस की साजिश सफल हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि कभी न पूरा होने वाला खालिस्तान का सपना कभी सच तो होगा नही पर फिर भी सिखों को यह भी सोचना होगा कि खालिस्तान अगर बन गया तो भारत भर में जितने भी सिखों के इतिहासिक गुरुद्वारे है। उन के लिए वीजा लेकर दर्शन करने जाना होगा।

उन्होंने कहा कि अगर खालिस्तान बनाना ही है तो भारत के पंजाब राज्य को ही क्यो टारगेट किया जा रहा । पाकिस्तान के पंजाब में भी खालिस्तान बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सिखों व हिंदुओं को आपस मे भिड़ाकर पाकिस्तान भारत को खंड खंड करने का षड्यंत्र है।

उन्होंने कहा कि सिख पाकिस्तान में खालिस्तान बनाने के लिए सँघर्ष करे इस कार्य को सफल बनाने के लिए सिख ही नही पूरा हिन्दू समाज भी उन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगा। और पाकिस्तान रूपी नाग का सिर कुचलने के लिए सिखों का साथ देगा।

इस मौके इशांत शर्मा व परविंदर भट्टी ने कहा कि हम डीजीपी से मांग करते है कि जो भी पन्नू व पम्मा जैसे खालिस्तानियों के समर्थक सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल कर लोगों को रेफरेंडम 2020 मुहिम या खालिस्तान मुहिम में जुड़ने के लिए उकसाते व भड़काते है उन के खिलाफ तुरन्त एफआईआर दर्ज गिरफ्तारी होनी चाहिए। ताकि माहौल खराब न हो । क्यो की सोशल मीडिया के जरिये कोई भी भड़काऊ पोस्ट जल्दी से वायरल होकर माहौल को बिगाड़ा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि हम सरकार से मांग करते है कि अंग्रेजी हकूमत के जनरल डायर जैसे महापापी क्रूर देश द्रोही के नक्शे कदमो पर चलने वाले पन्नू को विदेश से गिरफ्तार कर जलियांवाला बाग में सरेआम फांसी पर लटकाया जाना चाहिए।

इस मौके रवि शर्मा और जतिंदर छाबड़ा ने कहा कि
खालिस्तान मुहिम से सम्बंधित जितनी भी पन्नू जैसे कट्टरपंथियों की सोशल साइट्स व फेसबुक पेज या आई डी है उन्हें तुरन्त बैन किया जाए। जो भी लोग उन्हें ऑपरेट करते है उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

उन्होंने कहा कि आये दिन खालिस्तान आतंकी व कई गैंगस्टर पकड़े जा रहे है। उन को हम सलाह दे रहे है कि पन्नू जैसे देश द्रोहियों की बातों में आकर अपनी जिंदगी तबाह न करें ।
उन्होंने कहा कि पन्नू जैसे गद्दार तो खुद विदेशों में बैठ कर मौज कर रहे है औऱ पुलिस की गोली का निशाना आंतकी व गैंगस्टर बनते है। सलाखों के पीछे अपनी जिंदगी बिताते है। और पुलिस रिमांड झेलनी पड़ती है। इस लिए गैंगस्टरों व आंतकियों को चाहिए कि वह जुल्म व हिंसा का रास्ता छोड़ दें।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

By aakhirkyon

Its a web portal

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed