Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

ब्यूरो : (आखिर क्यों न्यूज़ ) : शिवसेना अखण्ड भारत की एक विशेष बैठक राष्ट्रीय प्रधान अजय मेहता की अध्यक्षता में फिलौर में हुई जिसमें राज कुमार (बिल्ला) को फिलौर देहाती का प्रधान नियुक्त किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए शिवसेना अखण्ड भारत के राष्ट्रीय प्रधान अजय मेहता ने पंजाब में लगातार बढ़ रही हिंदू विरोधी गतिविधियों तथा खालिस्तान समर्थकों द्वारा की जा रही ब्यानबाजी की सख्त शब्दों में निंदा की।
अजय मेहता ने कहा कि पंजाब में पिछले कुछ दिनों में हिंदू विरोधी ब्यानबाजी व हिंदू विरोधी गतिविधियों की बाढ़ सी आ गई है। पिछले कुछ दिनों में खालिस्तान समर्थकों द्वारा मोगा जिले में बार बार खालिस्तानी झंडे फहराए जाना और पंजाब सरकार की तरफ से उन पर नकेल ना कस पाना, यह एक गंभीर चिंता का विषय है कि पंजाब में आतंकी दोबारा से अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहे हैं ।
श्री मेहता ने कहा कि खालिस्तान के हक में आवाज उठाने वाले लोगों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकद्दमा दर्ज करके उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए और उनकी नागरिता भी रद्द करनी चाहिए ।
अजय मेहता ने आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदुओं को कोई भी कमजोर समझने की भूल न करे। हिन्दू अमन चैन के प्रहरी हैं लेकिन यदि किसी ने भी खालिस्तान की मांग का समर्थन किया और आतंकवाद की आग को दोबारा हवा देने की कोशिश की या हिंदुओं के विरुद्ध कोई ब्यान बाजी की और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया तो शिव सेना (अखंड भारत) का एक एक सदस्य सर पर कफ़न बांध कर उसका मुकाबला करेगा लेकिन आतंकवादियों के मंसूबे कभी भी पूरे नहीं होने दिए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि मोगा जिले में कुछ लोग केवल रुपयों के लालच में बार बार खालिस्तानी झंडे लगाने जैसी घटिया हरकतें करके पंजाब का सौहार्द बिगाड़ने पर तुले रहते हैं जबकि उन्हें भी मालूम है कि खालिस्तान बनाने का उनका सपना कभी पूरा नहीं हो सकता है। खालिस्तानी झंडा लगाने की वारदातों में बढ़ोतरी हो रही हैं, लेकिन सरकार अभी तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसके साथ ही प्रशासन ने आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा किए गए ऐलान को गंभीरता से नही लिया है जिसका नतीजा है कि पंजाब के बेरोजगार युवा उसके बहकावे में आकर यहां का माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदू व सिखों का रिश्ता नाखून और मांस के रिश्ते की तरह है और गुरु जी का कोई भी सच्चा सिख खालिस्तान की मांग का समर्थन नहीं करता।
श्री मेहता ने कहा कि हिंदुओं को कमजोर न समझें। पहले भी हिंदुओं ने देश की एकता व अखंडता बनाए रखने के लिए बहुत बलिदान दिए हैं और आगे भी हिंदू सिख एकता बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश करते रहेंगे। उन्होंने देश विदेश में रहने वाले सभी सिख भाईचारे के लोगों से भी अपील की कि वे इन आतंकवादियों के बहकावे में मत आएं और देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने में सहयोग दें।
बैठक में शामिल शिव सेना (अखंड भारत) के सभी सदस्यों ने इन आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कि विदेशों में बैठ कर जो भारत विरोधी अभियान वो चला रहे हैं, उससे अच्छा है कि यदि वो खुद पंजाब में आकर हमसे दो दो हाथ कर लें तो उन्हें पता चल जाएगा कि कौन कितने पानी में है। शिव सेना (अखंड भारत) के सभी सदस्यों ने कहा कि हिंदू सिख एकता कभी भी खालिस्तान समर्थकों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। इस मौके पर पंजाब प्रधान चंद्र प्रकाश चाँद, पंजाब चेयरमेन जतिंदर टिंकु, संगठन मंत्री गरिंदर सिंह सिद्धू, पंजाब उप प्रधान अतुल जोशी, पंजाब उप प्रधान हरजिन्द्र बिल्ला, पंजाब उप प्रधान राकेश कुमार, जिला जालंधर चेयरमेन रमन कुमार, फिलौर तहसील प्रधान गुरदीप बिट्टू तथा जिला जालंधर उप प्रधान महेश बहल आदि भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

By aakhirkyon

Its a web portal

Leave a Reply

Your email address will not be published.