Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

ब्यूरो : (आखिर क्यों न्यूज़ ) : जालंधर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ दयाल नगर स्थित आसा पूरण गुरुद्वारे के महासचिव ने वीरवार को ज़हरेली दवा खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। करतार नगर के रहने वाले बलजीत सिंह चावला को इलाज के लिए निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया है।डॉ की टीम उसकी जान बचाने में लगी हुई है।

करतार नगर के रहने वाले बलजीत सिंह चावला को निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया है। कुलजीत सिंह ने सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उन्होंने गुरुद्वारे में रोजाना आने वाले लोगों पर धमकाने और परेशान करने के आरोप लगाए हैं।
सुसाइड नोट में कुलजीत सिंह ने लिखा कि वह धार्मिक संस्थाओं से जुड़े हैं और गुरुद्वारा आसा पूरण के महासचिव हैं। उन्हें गुरुद्वारे में रोजाना आने वाले कुछ लोग कई महीनों से परेशान कर रहे हैं। वह उन पर बेवजह झूठे आरोप लगा रहे हैं और मेयर व विधायक के नाम पर धमकियां दे रहे थे। उन्होंने हाल ही में धमदी दी है कि वह मेयर और विधायक से कहकर उसका बहुत बड़ा नुकसान करने वाले हैं। इन्हीं धमकियों से परेशान होकर वह जान दे रहे है, जिसके चलते उन्होंने किसी जहरीली दवा का सेवन कर लिया है।फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। वहीं कुलजीत की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

Advertisements
Advertisements

बलजीत सिंह चावला के पुत्र निरवैर सिंह साजन ने बताया पिछले 10 साल से वह गुरुद्वारा में कतर की सेवा निभा रहे हैं।काफी देर से कुछ लोग उनको परेशान कर रहे थे उनकी दुकानदारी भी खराब कर रहे थे।थाना 5 में इसके बारे में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। भूपिंदर सिंह पिंदा,सरबजीत सिंह नाभा,गुरनाम सिंह,इंदरजीत सिंह और शंटी के साथ इनका राजीनामा हो गया था।कुछ दिन बाद जानबूझकर पुरानी रंजिश रखते हुए वह लोग गुरुद्वारे महासचिव की पदवी उनसे लेना चाहते थे और रोज का 5 किलो भी बेच कर अपना गुजारा करते हैं उनके बेटे ने बताया कि सरबजीत सिंह सभा उनको धमकियां देता था कि उनका मेयर के साथ अच्छा रिश्ता है और सेंटर हल्के के विधायक राजेंद्र बेरी को बोल कर उनका नुकसान करवा देंगे।उनके बेटे ने बताया कि उन्होंने बीपी की गोली ज्यादा खा ली है जो डॉक्टरों के अनुसार उनको जानकारी मिली है और उस गोलियों से उनके हाथ को प्रॉब्लम हो सकती है।

Advertisements

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि बलजीत सिंह चावला नामक शख्स ने शुगर की दवा ज्यादा खाने से उनकी तबीयत खराब हो गई और उनको निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया।डॉ के मुताबिक वो अभी बयान नही दे सकते। सुसाइड नोट मिलने पर बदलने की कि उन इसमें तंग परेशान करने के बारे में लिखा गया है और मीडिया में अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती इसकी जानकारी बड़े अधिकारियों को दे दी गई है और जो बनती कानूनी कार्रवाई है वह की जाएगी।

विजय कुमार(एएसआई थाना भार्गो कैम्प)

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

By aakhirkyon

Its a web portal

Leave a Reply

Your email address will not be published.