Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जालंधर,5 दिसंबर ( आखि़र क्यों न्यूज़) पतारा के गांव ढड्डे में गुर्जर समुदाय की और से कब्जा करने को लेकर अब मामला भटकता नजर आ रहा है।

विधायक बेरी की और से एक समाचार पत्र में ब्यान देकर कब्जाधारियों को समर्थन देने की बात शहर के लिए चिंता का विषय बन गया है कि यह कौन लोग है जिन्हे विधायक समर्थन देकर आए है।
विधायक को ऐसे जाना और जिन पर मुकद्दमा दर्ज हुआ है क्या सिद्द करता है?
किशन लाल शर्मा ने कहा कि अगर विधायक ही कानून तोडेगे तो आम जनता का क्या होगा?
किशन लाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के विधायक पंजाब का माहौल खराब करना चाहते है क्योकि चार सालो में कांग्रेस ने पंजाब का विकास नहीं विनाश कर दिया है।पंजाब में नशाखोरी गुंडागर्दी कब्जे बाजी भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है इसलिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस के विधायक ऐसा कार्य कर रहे हैं।ऐसे मामले भडका कर दो समुदायों में टकराव कराना चाहती है।
शर्मा ने कहा कि बेरी जनता को बताए कि वोह किस के कहने पर वहा गए थे और वहा कौन-कौन लोग मौजूद थे।
शर्मा ने आज एस.एस.पी. दिहाती संदीप कुमार गर्ग से मांग कि है कि इस सारे मामले की गहराई से जांच करे और अगर विधायक भी दोषी पाया जाता है तो उस पर भी 120b की कार्यवाही कर साथ रखा जाए ताकि जनता को पता चल सके कब्जाधारियों को विधायक का समर्थन प्राप्त था।
शर्मा ने देश के गृहमंत्री से अपील की है कि पंजाब में जल्द से जल्द राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए क्योकि पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।
शर्मा ने कहा कि अगर पुलिस कि और से पीडित एन आर आई मनिंदर पाल सिंह लाली को न्याय ना मिला तो हिन्दू-सिख संगठन सडकों पर उत्तर कर पुलिस प्रशासन और कांग्रेस के विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करेगा जो कब्जाधारियों को समर्थन देते है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

By aakhirkyon

Its a web portal

5 thoughts on “विधायक बेरी का कब्जाधारियों को समर्थन करना शहर के लिए चिंता का विषय – किशन लाल शर्मा पतारा के गांव ढड्डे में कब्जाधारियों को समर्थन देने पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति मंच के कार्यकर्ता भडके”
  1. Hello there. I found your site by means of Google whilst searching for a similar matter, your website got here up. It seems to be great. I have bookmarked it in my google bookmarks to come back then. Bennie Luca Dermott

Leave a Reply

Your email address will not be published.