Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

 

  जालंधर ब्यूरो : (आखिर क्यों न्यूज़ ) :  कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने सभी पुलिस अधिकारियों को कड़ी हिदायत की है कि कंटेनमेंट और माइक्रो कंटेनमेंट जोन में ज्यादा से ज्यादा सख्ती बरती जाए ताकि वहां किसी तरह की भी हलचल न हो सके और लोग सेहत विभाग के तय प्रोटोकॉल के हिसाब से घरों में ही रहें।

रविवार को पुलिस लाइन में अधिकारियों की मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इन जोनों में नियमों के उल्लंघन को सख्ती से रोका जाए। किसी भी व्यक्ति या वाहन को आने-जाने न दिया जाए। अगर इस मामले में कहीं कोई लापरवाही हुई तो उस एरिया का पुलिस अफसर जवाबदेह होगा। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने कहा कि इस वक्त जिला प्रशासन अदृश्य दुश्मन के खिलाफ जंग लड़ रहा है और पुलिस अफसरों की तरफ से पहले ही बहुत सख्त ड्यूटी निभाई जा रही है। अधिकारी इन चुनौतीपूर्ण हालातों में भी पूरी मेहनत और उत्साह से ड्यूटी निभा रहे हैं लेकिन इसे हमें लगातार जारी रखना होगा, क्योंकि कोरोनावायरस यानी कोविड-19 की महामारी पूरे विश्व के लिए बड़ा खतरा बनी हुई है।
उन्होंने कहा कि सब्जी और दूध विक्रेताओं और अन्य जरूरी सेवाएं उपलब्ध करवाने वालों को कंटेनमेंट इलाकों में जाने के लिए पीपीई किट के साथ मास्क और दस्ताने दिए जाएं, ताकि वह कोरोना के संक्रमण से बच सकें। इसके अलावा मेडिकल टीमों की तरफ से पहले ही शहर के कंटेनमेंट जोन में घर-घर जाकर टेस्ट किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई विक्रेता कोरोना वायरस से बचाव की सावधानियां और सेहत विभाग के तय नियमों का पालन नहीं करेगा या पूरी सावधानी नहीं बरतेगा तो उसके वाहन या रेहड़ी को जब्त कर लिया जाएगा। कंटेनमेंट जोन में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए पुलिस हर तरह के सख्त कदम उठाएगी।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

By aakhirkyon

Its a web portal

Leave a Reply

Your email address will not be published.