Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

फिल्लौर ब्यूरो : ( आख़िर क्यों न्यूज़) :      प्रेेमिका के साथ खींची अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने पर गुस्साए लड़की के परिजनों व रिश्तेदारों ने बीती रात शादीशुदा प्रेमी के घर पर हमला बोल दिया । इस दौरान उन्होंने तोड़फोड़ करने के साथ-साथ घर में खड़ी स्कार्पियो को आग के हवाले कर दिया। आरोपितों ने प्रेमी की पत्नी के कपड़े फाड़ तस्वीरें खींच अपने अपमान का बदला ले लिया।
चौकी प्रभारी इकबाल सिंह को दी शिकायत में गांव सेलकियाना की रहने वाली केसरो व जसप्रीत कौर ने बताया कि बीती रात साढ़े आठ बजे उनके घर पहले लसाड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज दो-तीन पुलिस मुलाजिमों के साथ आया। आते ही उसके देवर किशोर के संबंध में पूछताछ की। किशोर के घर पर न होने पर पुलिस ने किशोर की गलत हरकत संबंधी बताया। पुलिस ने बताया कि किशोर ने गांवकी लड़की के साथ प्रेम संबंध बनाकर आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल की है। किशोर के आने पर पुलिस को सूचित करें। इसके आधे घंटे बाद करीब नौ बजे 25 हमलावर (जिसमें चार महिलाएं भी शामिल थी) तेजधार हथियारों के साथ घर पर हमला कर दिया। इस बीच परिवार के सदस्य लाइट बंद कर छिप गए। हमलावरों ने पहले घर के अंदर खड़ी दो मोटरसाइकिल व एक्टिवा क्षतिग्रस्त की। इसके बाद स्कार्पियो को आग लगा दी और अंदर पड़ा सारा सामान व शौचालय भी तोड़ दिए। इस दौरान डर के मारे बच्चे रोने लगे। इसके बाद हमलावरों ने किशोर की पत्नी रीना के कपड़े फाड़ डाले और उसकी अश्लील वीडियो बनानी शुरू कर दी। जब उसकी देवरानी बावा उसे छुड़वाने गई तो हमलावरों ने उसके सिर पर तलवार मार घायल कर दिया। बुजुर्ग ससुर भगत राम को भी लाठियों से बुरी तरह पीटा। आरोपितों ने करीब डेढ़ घंटे तक तांडव मचाया। रीना और देवरानी बावा दोनों सदमे में होने के कारण अस्पताल दाखिल करवाया गया है। उन्होंने बताया कि हमलावर करीब 25 लाख का नुकसान कर गए। उन्होंने पुलिस से हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

उधर, दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि शादीशुदा किशोर ने उनकी लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर विवाह का झांसा दे अश्लील तस्वीरें खींच ब्लैकमेल करने लगा। यही नहीं किशोर ने उनके लड़के मंगे के सिर पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया जिसकी आंखों की रोशनी भी चली गई। किशोर जाते हुए धमकी देकर गया था कि वह उनकी लड़की को किसी लायक नहीं छोड़ेगा। वह उसकी अपने साथ खींची अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा और उसने ऐसा ही किया।
दोषियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई : चौकी इंचार्ज
चौकी लसाड़ा के प्रभारी एसआइ इकबाल सिंह का कहना है कि उन्होंने घटना स्थल का दौरा कर हुए नुकसान का जायजा लेने के उपरांत पीड़ित रीना पत्नी किशोर व बावा के बयान लिए जाएंगे और दोषी पाए जानों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

By aakhirkyon

Its a web portal

Leave a Reply

Your email address will not be published.